Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह पर दिग्विजय सिंह का पलटवार, कहा-भगवान राम जनता के हक के लिए कांग्रेस के साथ

अमित शाह पर दिग्विजय सिंह का पलटवार, कहा-भगवान राम जनता के हक के लिए कांग्रेस के साथ

0
72

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सदन में केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के बाद अब कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर सड़क पर उतर गई है. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को गृहमंत्री अमित शाह ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से जोड़ दिया है. इतना ही नहीं काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन को सीएम योगी ने रामभक्तों का अपमान कर दिया है. शाह पर आरोपों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह सिलसिलेवार ट्वीट कर लिखा “मोदी सरकार की नीतियां रामराज्य की कल्पना से बिल्कुल विपरीत है, सरकार की अदूरदर्शिता से जनता के हाल बेहाल हैं इसीलिए भगवान राम भी जनता के हक़ की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस के साथ हैं. प्रभु श्रीराम कृपा सिंधु हैं उनकी कृपा से कांग्रेस जनता को राहत दिलाकर रहेगी.”

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “अमित शाह जी आपने शायद अपना राजनीतिक जीवन RSS से शुरू नहीं किया होगा नहीं तो आपको काले रंग से इतना एतराज नहीं होता. RSS का स्वयं सेवक कौन से रंग की टोपी पहनता है? काले रंग की, कुछ समझ में आया?”

अमित शाह ने क्या कहा था

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कानून का सहयोग देना चाहिए. वो (कांग्रेस) रोज प्रदर्शन करते हैं. मेरा मानना है कि कांग्रेस ने आज के विरोध प्रदर्शन से तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ाया है. कांग्रेस ने आज के दिन काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया जबकि आज ही के दिन PM ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास किया था. कांग्रेस आज प्रदर्शन कर संदेश देना चाहते हैं कि वो राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं और तुष्टीकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

चीन के बाद उत्तर कोरिया भी अमेरिका पर भड़का, करार दिया शांति का विध्वंसक