Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह ने कैराना में किया डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन, कहा- पलायन करने वाले लोग वापस आए

अमित शाह ने कैराना में किया डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन, कहा- पलायन करने वाले लोग वापस आए

0
205

उत्तर प्रदेश में सत्ता वापसी के लिए भाजपा चुनावी मोड में आ गई है, भाजपा के कई नेता लगातार डोर-टू-डोर चुनावी प्रचार कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम यूपी के कैराना में डोर-टू-डोर बीजेपी उम्‍मीदवार के लिए प्रचार किया. यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद अमित शाह का यह राज्‍य का पहला दौरा है, चुनावी प्रचार के दौरान अमित शाह ने कैराना से पलायन करने वाले लोगों से भी मुलाकात की, इस मौके पर शाह ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला.

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कैराना में डोर-टू-डोर कैंपेन किया. शाह खुद बीजेपी का पर्चा लोगों में बांटते हुए नजर आए. चुनावी गाइडलाइन के मुताबिक अमित शाह चंद नेताओं के साथ लोगों के घर पहुंचकर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं.

 

डोर-टू-डोर चुनावी प्रचार करने वाले अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश में विकास की उत्साह दिख रही है. विकास की प्राथमिक ज़रूरत क़ानून व्यवस्था का ठीक होना है. मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में क़ानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो BJP को विजयी बनाएं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2014 में कैराना से पलायन कर लंबे समय बाद वापस लौटे परिवार वालों से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यही कैराना है जहां पहले लोग पलायन करे हैं. मैं दौरे पर निकला तो लोगों ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने क़ानून व्यवस्था सुधारी है. पलायन करने वाले वापस आए हैं. मैं एक परिवार के साथ बैठा जो पलायन करके वापस आया है उन्होंने कहा कि उन्हें यहां अब कोई भय नहीं है.

मायावती की खामोशी पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- BJP के दबाव से नहीं हुईं सक्रिय