Gujarat Exclusive > राजनीति > क्या कांग्रेस रोक सकती है घुसपैठ, केवल भाजपा में ये करने का माद्दा- अमित शाह

क्या कांग्रेस रोक सकती है घुसपैठ, केवल भाजपा में ये करने का माद्दा- अमित शाह

0
178

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार रात असम पहुंचे और आज रैली करते नजर आए. कामरूप: असम के कामरूप में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस और बाकी दल घुसपैठ को रोक सकते हैं? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार ही घुसपैठ को रोक सकती है.

अगले साल होने विधानसभा चुनावों से पहले शाह (Amit Shah) का यह दौरा बेहद खास माना जा रहा है. गुवाहटी में कई योजनाओं की आधारशिला रखने के सिलसिले में असम पहुंचे अमित शाह विरोधियों पर भी जमकर बरसे.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि असम में दो समस्याएं प्रमुख हैं, पहली घुसपैठ (Infiltration) और दूसरी बाढ़. बीजेपी (BJP) ही इकलौती ऐसी पार्टी है जो राज्य ने घुसपैठ की समस्या को पूरी तरह से खत्म कर सकती है.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “मुझे आज बहुत आनंद है कि श्रीमंत शंकरदेव का जो जन्मस्थान था, वो घुसपैठियों ने कब्जाया हुआ था. उसे खाली करके आज शंकर देव की महान स्मृति को चीर काल तक स्थायी करने का काम हेमंत बिस्वा शर्मा और हमारे मुख्यमंत्री जी करने जा रहे हैं.”

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को आयुष्मान भारत की सौगात, पीएम ने राहुल पर साधा निशाना

गृह मंत्री (Amit Shah) ने कहा कि मोदी जबसे प्रधानमंत्री बनें तब से असम की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए बहुत बड़ा योगदान किया है. असम में लगभग 15 लाख अस्थाई और 5-10 लाख स्थायी आबादी के लिए आधुनिक सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनने वाला है. आज राज्य में 11 विधि कॉलेजों की स्थापना की आधारशिला रखी गई है.

परियोजनाओं की आधारशिला रखी

गृहमंत्री ने असम में अलग-अलग विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इस मौके पर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी मौजूद रहे. अमित शाह ने गुवाहाटी में दूसरे मेडिकल कॉलेज, नौ लॉ कॉलेज और बाताद्रवा थान की आधारशिला रखी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें