Gujarat Exclusive > गुजरात > केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रात अहमदाबाद पहुंचेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रात अहमदाबाद पहुंचेंगे

0
159

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रात अहमदाबाद आएंगें. अपनी इस यात्रा के दौरान वह गुजरात के भाट के पास मौजूद अमूल फेडरेशन के मिल्क पाउडर प्लांट और पैकेजिंग मैटेरियल प्लांट का भी उद्घाटन करेंगे.

अमूल फेडरेशन के उद्घाटन के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक सामाजिक समारोह में शामिल होंगे. सूत्रों ने बताया कि वह रविवार शाम को नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दो जगहों पर हिस्सा लेने के अलावा कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं करेंगे. हां, हो सकता है कि इस यात्रा के दौरान वह अपने कुछ वफादार नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जब भी अहमदाबाद जाते हैं, तो वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, वह मंत्रियों या संगठन के नेताओं से मिलने से भी बचते हैं.

गौरतलब है कि अगले साल फरवरी-मार्च में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में को लेकर शाह को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. अमित शाह ने बीजेपी को पिछला विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. अहमदाबाद में वह इस बार ज्यादा वक्त नहीं गुजारेंगे बल्कि दिल्ली पहुंचकर बैठकों का दौर शुरू कर देंगे.

गुजरात सरकार ने ओमीक्रॉन वेरिएंट को रोकने के लिए किया बड़ा फैसला