Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

0
751

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी बिग बी ने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को दी. अमिताभ और अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है. अस्पताल की ओर हेल्थ अपडेट के मुताबिक अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. लेकिन उनकी हालत स्थिर है.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन और आराध्या का भी कोरोना टेस्ट हुआ था मिल रही जानकारी के अनुसार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जल्द ही बिग बी के परिवार के अन्य सदस्यों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट होगा. बीएमसी अमिताभ और अभिषेक के बंगले को भी सैनिटाइज करने की तैयारी कर रही है.

कल देर रात अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना की चपेट में आने की जानकारी अमिताभ और अभिषेक ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी. अस्पताल की ओर से मिल रही जानकारी के अनुसार उनकी हालत अभी स्थिर है. लेकिन बिग बी पहले से ही कई बीमारियों के शिकार हैं इसलिए उनकी हालत में सुधार होने में थोड़ा वक्त लग सकता है.

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जहां बीएमसी ने बिग के निवास्थान जलसा को सैनेटाइज किया है. वहीं बंगले के आसपास के पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. इसके लिए बीएमसी ने बाकायदा जलसा के बाहर पोस्टर भी लगा दिया है.

बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 29 हजार के करीब कोरोना के नए मामले, 551 लोगों की मौत