Gujarat Exclusive > यूथ > अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें मजेदार वीडियो

अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें मजेदार वीडियो

0
543

देश में जारी कोरोना संकट ने बॉवीवुड की रफ्तार रोक दी है. कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में लगीं हैं या फिर टाल दी गई हैं. आलम ये है कि गुलाबो सिताबो जैसी मल्टी स्टारर फिल्म अब एमेजन प्राइम जैसे प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होती है यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं जो अपने किरायेदार आयुष्मान खुराना से मकान को खाली करवाना चाहते हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. रिलीज होते ही ‘गुलाबो सिताबो’ के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

डायरेक्टर शूजित सरकार के निर्देशन और जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’  को 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा था, ”गुलाबो सिताबो’ जिंदगी का एक सार है.

इस ड्रामा व कॉमेडी फिल्म को घर पर परिवार के साथ देखें.’ इस डिजिटल रिलीज के साथ अमिताभ की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में दिखाई जाएगी.

राजस्थान: लॉकडाउन में दिवंगत हुए लोगों के अस्थि विसर्जन के लिए स्पेशल बसें चलाएगी गहलोत सरकार