Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव, अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव, अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

0
444

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ की कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. 11 जुलाई से अस्पताल में अपना इलाज करा रहे अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबरें सामने आई है जिससे उनके फैंस सुकून की सांस ले रहे होंगे. खबरों के मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो अमिताभ को जल्दी  अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है.

बताया जा रहा है कि अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट सामने आई है जिसमें वह निगेटिव आए है. सूत्रों के मुताबिक, कोरोना टेस्ट के साथ उनका ब्लड टेस्ट, सीटी स्कैन भी किया गया जहां सारी टेस्ट रिपोर्ट्स भी सामान्य आई हैं.

यह भी पढ़ें: देश में बेलगाम हुआ कोरोना, बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 45 हजार से ज्यादा नए मामले

अभिषेक की हालत में सुधार

वहीं बिग बी के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि बिग बी के साथ अभिषेक की हालत भी काफी सुधार देखने को मिल रहा है. ऐसे में दोनों को बहुत जल्द ही साथ में ही अस्पताल से डिस्चार्ज करवाया जा सकता है. हालांकि अभी अस्पताल या किसी सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अभिताभ और अभिषेक को किस दिन डिस्चार्ज किया जाएगा. लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों को एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.

एश्वर्या और आराध्या भी हैं संक्रमित

मालूम हो कि अमिताभ और अभिषेक को कोरोना के मामूली लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयीं थीं. सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UAE में IPL के आयोजन पर शोएब को लगी मिर्ची, अख्तर ने उखाड़े गड़े मुर्दे