Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के अमरेली में भी कोरोना की एंट्री, चपेट में आया संक्रमण से बचा इकलौता जिला

गुजरात के अमरेली में भी कोरोना की एंट्री, चपेट में आया संक्रमण से बचा इकलौता जिला

0
2227

गुजरात के अहमदाबाद जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण पर काबू पाने में तमाम कोशिशें लगातार नाकाम नजर आ रही हैं. हर दिन अहमदाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक, गुजरात में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 362 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जबकि इस दौरान 24 लोगों की मौत भी हुई है. इस तरह से राज्य में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 8904 हो गई है. इतना ही बढ़ते आकड़े साथ ही साथ गुजरात का एकमात्र कोरोना मुक्त जिला अमरेली भी कोरना के चपेट में आ गया है इसके साथ अब पूरा गुजरात कोरोनाग्रस्त हो गया

मिल रही जानकारी के अनुसार सूरत से आई बुजुर्ग का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आया है. अमरेली तहसील के टिम्बला गांव की 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला का कोरोना पॉजिटीव रिपोर्ट आया है. इस महिला का किसान प्रशिक्षण केन्द्र में जांच कराया गया था. जिसके कारण अब उसे भी बंद करने का निर्णय लिया गया है.साथ ही साथ चेक करने वाले एक डॉक्टर को भी कोरंटीन किया गया है. सूरत से आई महिला का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने से अमरेली जिले में सूरत से कोरोना की एन्ट्री हुई है. ग्रीन जोन माने जानेवाली अमरेली में पहला केस आने से लोगों में डर का माहौल छा गया है.

गुजरात सरकार की वेबसाइट के अनुसार द्वारका जिसे कृष्ण की नगरी कहा जाता है वहां अभी तक 740 कोरोना टेस्ट किए गए हैं. जिसमें से 11 लोगों के रिपोर्ट पॉजिटीव आए हैं. जबकि एक भी रोगी को डिस्चार्ज नहीं किया गया. द्वारका जिले में अभी तक कुल 1683 लोग कोरंटीन में हैं. इसके अलावा जिले में अभी तक एक भी व्यक्ति की कोरोना के कारण मौत नहीं हुई है.

सूरत से प्रवासी मजदूरों के घर वापसी का सिलसिला हुआ तेज, आज उत्तर प्रदेश जाएंगी कुल 8 ट्रेनें