Gujarat Exclusive > गुजरात > अमरेली: कोरोना के नाम पर स्थानीय पुलिस की लूट, ग्रामीणों ने लिया बड़ा फैसला

अमरेली: कोरोना के नाम पर स्थानीय पुलिस की लूट, ग्रामीणों ने लिया बड़ा फैसला

0
369

अमरेली: गुजरात में कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. गुजरात सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए रात में कर्फ्यू का ऐलान किया है.

बावजूद इसके कोरोना के नए मामलों में कमी दर्ज नहीं की जा रही. लगातार चौथे दिन 1500 से ज्यादा नए मामले कल दर्ज किए गए थे.Amreli Police Accused

गुजरात में कोरोना गाइड लाइन के नाम पर पुलिस उत्पीड़न से बचने के लिए बगसरा के व्यापारियों ने दो दिनों तक बाजार बंद रखने का बड़ा फैसला लिया है.

पुलिस पर स्थानिक लोगों ने लूट का लगाया आरोप Amreli Police Accused

गुजरात में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने दिशानिर्देश जारी किए हैं. लेकिन लोग खुलेआम दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं.

ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए प्रशासन सख्त कदम उठा रही है और नियमों का पालन नहीं करने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है.

हालांकि, अमरेली के बगसरा के व्यापारियों का कहना है कि जिला प्रशासन अत्यधिक कठोरता दिखा रही है अत्यधिक जुर्माना लगा रही है.

इसलिए व्यापारियों ने अगले दो दिनों तक बाजार बंद करने का फैसला लिया गया है.Amreli Police Accused

यह भी पढ़ें: PM मोदी कल आएंगे अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन का करेंगे निरीक्षण: नितिन पटेल

ग्रामीणों ने अगले दो दिनों तक बगसरा को बंद रखने का किया ऐलान Amreli Police Accused

अमरेली के बगसरा तहसील में छोटे और बड़े व्यापारियों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने की वजह से भारी जुर्माना वसूला जा रहा है.

जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के विरोध में बगसरा के सभी संगठनों ने आज से 2 दिनों के लिए बंद रखने का फैसला किया है.

स्थानीय व्यापारियों और आम जनता ने आरोप लगाया है कि बगसरा, तहसीलदार के साथ-साथ नगरपालिका और पुलिस की टीम का गठन किया गया है.

यह टीम कोरोना महामारी के नाम पर लोगों से भारी जुर्माना वसूल रही है.Amreli Police Accused

बगसरा चैंबर ऑफ कॉमर्स, व्यापारी महामंडल, रिटेलर्स किराना एसोसिएशन, पान बीडी एसोसिएशन, टेक्सटाइल एसोसिएशन, मशीनरी और हार्डवेयर एसोसिएशन सहति व्यापारी संगठनों ने स्थानिक MLA जेवी काकडिया सहित भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ बैठक किया था लेकिन इस बैठक बेनतीजा होने की वजह से व्यापारी संगठनों ने आने वाले दो दिनों तक बाजार को बंद रखने का फैसला किया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: बिना मास्क घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई, 1328 लोगों से वसूला गया जुर्माना