Gujarat Exclusive > गुजरात > आणंद हादसे में 6 लोगों की मौत, कांग्रेस विधायक के दामाद पर लगा हिट एंड रन का आरोप

आणंद हादसे में 6 लोगों की मौत, कांग्रेस विधायक के दामाद पर लगा हिट एंड रन का आरोप

0
175

आनंद के सोजित्रा से हिट एंड रन का मामला सामने आया है. कांग्रेस विधायक पूनम परमार के दामाद केतन पढियार पर हिट एंड रन का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. कल देर रात हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार, ऑटो और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसा कार चालक की लापरवाही के कारण हुआ है.

कांग्रेस विधायक के दामाद पर लगा आरोप
कार पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था. आपको बता दें कि कार चालक के खिलाफ लापरवाही के आरोप में धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक कांग्रेस विधायक का दामाद है. जानकारी के अनुसार यह सड़क दुर्घटना आणंद जिले के सोजित्रा तालुक के डाली गांव के पास हुई. टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जब परिवार के सदस्य रक्षा बंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे तो आनंद के सोजित्रा के पास यह भयानक सड़क हादसा हो गया.

कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी ऐसी भी सामने आ रही है कि हादसे के वक्त कार का चालक शराब के नशे में था. कांग्रेस विधायक पूनम परमार ने इसे लेकर कहा कि मेरा दामाद श्रावण में शराब नहीं पीता है. दामाद को बचाने की कोशिश नहीं मैं पुलिस कार्रवाई का समर्थन करूंगी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे में मरने वालों में दो बहनें अपने भाई को राखी बांधने गई थीं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

कच्छ: देवनाथ बापू को मिली जान से मारने की धमकी, फिल्म ‘पठान’ का किया था विरोध