Gujarat Exclusive > देश-विदेश > NCB के जोनल डायरेक्टर ने अनन्या को लगाई फटकार, कहा- यह तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है

NCB के जोनल डायरेक्टर ने अनन्या को लगाई फटकार, कहा- यह तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है

0
133

मुंबई: आर्यन खान की मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले को लेकर एनसीबी कल 11 बजे एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पर तलब किया था. लेकिन वह 11 बजे की जगह पर दोपहर 2 बजे पहुंची थी. इस मामले को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने अनन्या पांडे को फटकार लगाते हुए कहा कि यह तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है. बल्कि यह सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर ही पहुंच जाया करो.

अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर में तय समय से देर से पहुंची थीं जिसको लेकिन समीर वानखेड़े ने उनकी क्लास लगा दी. उन्होंने कहा कि आपको 11 बजे तलब किया गया था और आप अब आ रही हैं. आपका इंतजार में अधिकारी बैठे थे. सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कुछ अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स मामले में सबसे बड़ी कड़ी आर्यन की अनन्या के साथ हुई बातचीत भी शामिल है.

एनसीबी ने पहले दिन भी अनन्या को 2 बजे तलब किया था. लेकिन वह उसकी जगह पर 4 बजे दफ्तर पहुंची थीं. जिसकी वजह से पूछताछ पूरी नहीं हो पाई थी. दूसरे दिन भी 11 बजे बुलाया गया था लेकिन वह 2 बजे पहुंची थी. लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण एनसीबी के जोनल डायरेकटर समीर वानखेडे कल अनन्या पांडे पर भड़क गए और कड़ी फटकार लगा दी.

एनसीबी के हाथ लगा अनन्या और आर्यन चैट्स

अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट सबसे अहम हैं. 2018 और 2019 के बीच हुई इस चैट में गांजा को लेकर बातचीत हुई है. जिसके बाद अनन्या के दोनों फोन को NCB ने जब्त कर लिया है. कल जब अनन्या से इस बारे में पूछताछ की गई तो वह कन्फ्यूज हो गई, उसने कुछ सवालों को टालते हुए कहा कि उसे ठीक से याद नहीं है.

धारा 370 हटने के बाद पहली बार कश्मीर पहुंचे अमित शाह, बढ़ाई गई घाटी की सुरक्षा