Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अयोध्या: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे बीजेपी विधायक, नाराज ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में दौड़ाया

अयोध्या: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे बीजेपी विधायक, नाराज ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में दौड़ाया

0
1563

देश में कोरोना संकट के बीच कई हैरान कर देने वाली खबरें भी सामने आ रही हैं. कुछ ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से सामने आई है. ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार में शामिल होने आए बीजेपी विधायक बाबा गोरखनाथ को मौके से खदेड़ दिया. दरअसल बाबा गोरखनाथ बीजेपी के एक नेता की हत्या के बाद उसकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान नाराज गांव वालों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए खदेड़ दिया जिसके बाद उन्हें गन्ने की खेल में भागना पड़ा.

बाबा गोरखनाथ को अपनी जान बचाने के लिए गन्ने के खेत से होते हुए भागना पड़ा. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस में किसी तरह गांव वालों के गुस्से से बचाकर उनको सुरक्षित स्थान पर निकाला. जानकरी के मुताबिक, इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद भाजपा सांसद लल्लू सिंह के समर्थकों ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ को अपशब्द बोलते हुए दौड़ा दिया. इसके बाद बाबा गोरखनाथ गन्ने के खेत से होते हुए भागने में ही अपनी भलाई समझी.

दरअसल, 18 मई सोमवार की सुबह थाना इनायतनगर के धर्मगंज बाजार में मकान के निर्माण को लेकर पंचायत चल रही थी, जिसमें भाजपा नेता और पलिया प्रतापपुर शाह के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह व प्रधानी चुनाव में रनर रहे राम पदार्थ यादव से कहासुनी हुई. इसके बाद राम पदार्थ यादव ने ग्राम प्रधान जयप्रकाश को गोली मार दी. जयप्रकाश सिंह के गिरने के बाद ही प्रधान समर्थकों में से कोई अज्ञात व्यक्ति राम पदार्थ यादव को भी गोली मार दी. पोस्टमार्टम के बाद देर शाम ग्राम प्रधान का गांव के ही बाहर अंतिम संस्कार हो रहा था. इस दौरान लोग विधायक बाबा गोरखनाथ अंतिम संस्कार में पहुंच गए. उसी वक्त सांसद लल्लू सिंह के समर्थकों ने बाबा गोरखनाथ को खदेड़ दिया.

CMIE की रिपोर्ट: देश में अभी बेरोजगारी दर 24 फीसदी, कामगारों के लिए आगे भी होंगे मुश्किल दिन