Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में नाराज ग्रामीणों ने लगाया पोस्टर, गांव में नेताओं के प्रवेश पर लगाई पाबंदी

गुजरात में नाराज ग्रामीणों ने लगाया पोस्टर, गांव में नेताओं के प्रवेश पर लगाई पाबंदी

0
315

गुजरात के महिसागर जिला के एक गाँव में रहने वाले लोगों ने नेताओं के विरोध का अनोखा तरीका खोजा है, ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक पोस्टर लगाकर जब तक रोड रास्ता ना बन जाए तबतक गांव में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है.

महिसागर जिला के खेरोली गांव में रहने वाले लोगों को प्राथमिक सुविधा से महरूम रखा जा रहा है. जिसकी वजह से परेशान ग्रामीणों ने तमाम पार्टी से जुड़े नेताओं का गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है. और मांग की गई है कि जब तक गांव के लोगों को प्राथमिक सुविधा नहीं मुहैया करवाई जाती किसी भी दल के नेता गांव में एन्ट्री नहीं कर सकता.

गौरतलब हो कि चुनाव के दौरान सियासी पार्टी से जुड़े लोग बड़े-बड़े वादे तो कर लेते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद नेता जनता की सुध लेना भूल जाते हैं. जीतने वाला उम्मीदवार लोगों के परेशानियों को नजरअंदाज करता है वहीं हारने वाला उम्मीदवार इस बात को लेकर नाराज रहता है कि लोगों ने उसे कामयाब नहीं बनाया, लेकिन खेरोली गांव के लोग अपनी मांग को लेकर नेताओं का विरोध करने का अनोखा तरीका खोज निकाला है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पोस्टर लगने के बाद कोई नेता इनकी परेशानियों का सुध लेता है या नहीं