Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना की चपेट में कांग्रेस का एक और विधायक, राजनेताओं में डर का माहौल

कोरोना की चपेट में कांग्रेस का एक और विधायक, राजनेताओं में डर का माहौल

0
797

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना की चपेट में आम आदमी से लेकर अधिकारी और कोरोना योद्धा भी आ चुके हैं. ऐसे में जानकारी मिल रही है कि गुजरात में कोरोना की चपेट में नेता भी आ रहे हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार पेटलाद के कांग्रेसी विधायक निरंजन पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा पूर्व विधायक अक्षय पटेल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. उन्होंने राज्यसभा चुनाव से पहले विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पेटलाद के कांग्रेसी विधायक और वरिष्ठ नेता निरंजन पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले भी कांग्रेस के कई विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. निरंजन पटेल से पहले, कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाल, चिराग कालरिया, गेनीबेन ठाकोर और कांति खराड़ी भी संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना संक्रमित हो चुके ज्यादातर विधायकों ने कोरोना को मात देने में कामयाबी हासिल की है. इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह सोलंकी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

अक्षय पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा देने वाले करजण के पूर्व विधायक अक्षय पटेल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद उनका इलाज चल रहा है.

गुजरात में कोरोना का कहर

गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में दर्ज होने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना के एक हजार के करीब नए मामले दर्ज किए गए हैं. जो अब तक के दर्ज हुए आकड़ों में सर्वाधिक है. राज्य में पहली बार 965 नए कोरोना संक्रमितों की संख्या एक दिन में दर्ज की गई है.

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी आकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,481 हो गई है. बीते 24 घंटों में कोरोना की वजह से पूरे गुजरात में 20 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद राज्य में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 21,28 हो गई है. जबकि आज अस्पताल से 877 लोगों को छुट्टी दी गई है. जिसके बाद गुजरात में कुल 34,882 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आकड़ों के मुताबिक गुजरात में कुल 11,412 कोरोना के एक्टिव केस हैं.

बिना मास्क पूजा करने अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर उमड़ी लोगों की भीड़