Gujarat Exclusive > राजनीति > बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा का एक और विवादित बयान, दिल्ली विधानसभा चुनाव को पाकिस्तान के साथ जोड़ने की कोशिश

बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा का एक और विवादित बयान, दिल्ली विधानसभा चुनाव को पाकिस्तान के साथ जोड़ने की कोशिश

0
647

आम आदमी पार्टी से बगावत कर केसरिया धारण कर बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, वैसे-वैसे नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है.
कपिल मिश्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, दिल्ली में गाड़ियों को आग लगा दी गई और पुलिसवालों को पीटा गया, जिसके पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हैं. अरविंद केजरीवाल जिन्ना की राजनीति कर रहे हैं, आप का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए.

इससे पहले कपिल मिश्रा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को नाम बदलने की नसीहत दे डाली है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए. उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियों को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं.

गौरतलब हो कि मिश्रा ने इससे पहले अपने विवादित ट्वीट में दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले जैसा बताया था. भाजपा ने मिश्रा को मॉडल टाउन विधानसभा सीट से उतारा है. ट्वीट के बाद चुनाव आयोग ने मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए ट्वीट को डिलीट करने का आदेश और चुनाव प्रचार पर 48 घंटे के लिए रोक लगा दिया था.