Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना की चपेट में तमिलनाडु की एक और मंत्री, 12 विधायक हो चुके हैं संक्रमित

कोरोना की चपेट में तमिलनाडु की एक और मंत्री, 12 विधायक हो चुके हैं संक्रमित

0
410

तमिलनाडु में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के मंत्रिमंडल में शामिल महिला मंत्री नीलोफर कफील भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार वह कुछ दिनों से अस्वस्थ थीं जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ था.

तमिलनाडु सरकार में शामिल नीलोफर कफील श्रम, शहरी और ग्रामीण रोजगार विभाग के साथ ही साथ वक्फ बोर्ड का भी प्रभार है. मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने मामले की जानकारी मिलने के बाद मंत्री नीलोफर से बातचीत कर जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

गौरतलब हो कि नीलोफर कफील राज्य की चौथी मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुई हैं. इससे पहले के पी अंबलागन, पी थंगामणि और सेल्लूर के राजू भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. के पी अंबलागन स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि दो अन्य मंत्रियों का इलाज चल रहा है.

भारत में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलम ये है कि देश में संक्रमित मरीजों की संख्या अब 10 लाख को पार कर गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड 34,956 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही देश में संक्रमितों की संख्या 1,003,832 हो गई है. वहीं इस दौरान 687 लोगों की मौत हुई है और मृतकों की संख्या भी बढ़कर 25602 पर पहुंच गई है.

सुप्रीम कोर्ट में UP पुलिस की दलील, फर्जी नहीं है विकास दुबे का एनकाउंटर