Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ये उन तमाम लोगों के मुंह पर तमाचा है जो ‘कश्मीर फाइल्स’ को काल्पनिक बता रहे थे: अनुपम खेर

ये उन तमाम लोगों के मुंह पर तमाचा है जो ‘कश्मीर फाइल्स’ को काल्पनिक बता रहे थे: अनुपम खेर

0
40

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष दर्ज खत्म होने के बाद घाटी में आतंकवाद का खतरनाक चलन एक बार फिर शुरू हो गया है. आतंकवादियों ने अब बड़े पैमाने पर हमला करने के बजाय नागरिकों को निशाना बनाकर मारना शुरू कर दिया है. घाटी में बीते कुछ दिनों से टारगेट किलिंग की घटना आम हो गई है. जिसके बाद केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है.

कश्मीरी पंडितों पर हो रहे हमले को लेकर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा है कि पंडितों को 30 साल से मारा जा रहा है. इसलिए अब कश्मीरी पंडितों को लेकर सोच बदलनी होगी. कश्मीर फाइल्स से लोगों ने उनकी त्रासदी को समझा. जब फिल्म सामने आई तो लोगों के दिल में दर्द पैदा हुई.

शोपियां में आतंकी हमले को लेकर अभिनेता अनुपम खेर ने आगे कहा कि ये उन तमाम लोगों के मुंह पर तमाचा है जो ‘कश्मीर फाइल्स’ को काल्पनिक बता रहे थे. 5 लाख लोग जो अपने घरों से निकाल दिए गए थे, उनके बारे में बोल रहे थे कि ये हो नहीं सकता. मैं उनसे कहूंगा कि आपसे बड़ा पाखंडी मैंने ज़िन्दगी में नहीं देखा.

जम्मू में कश्मीरी पंडित की हत्या पर भड़के अनुपम खेर ने कहा कि ये शर्मनाक बात है कि अभी भी वहां कश्मीरी पंडितों के साथ वही अत्याचार हो रहा है. वहां तो अपने ही लोगों को मार रहे हैं. वहां पिछले 30 साल से ऐसा हो रहा है, इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है.

महंगाई को एक और झटका: अमूल ने बढ़ाए दूध के दाम, कल से लागू होगी नई कीमत