Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी और भतीजी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी और भतीजी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

0
1125

भारत की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना ने अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के घरों में दस्तक दे रहा है. अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद अब एक और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी.

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- मेरी मां जिन्हे आप दुलारी देवी के नाम से जानते हैं. उन्हे कोरोना हो गया है. उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया है. मेरे भाई, भाभी और भतीजी को भी कोरोना संक्रमित हैं. इनमें भी कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रहे हैं- पिछले कुछ दिनों से मेरी मां दुलारी देवी को भूख नहीं लग रही थी. वह कुछ भी नहीं खा रही थी और सोती रहती थी. तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, उसमें सबकुछ ठीक निकला. इसके बाद डॉक्टर ने सीटी स्कैन करने किए कहा. तो हमने स्कैन करवाया, तो कोविड पॉजिटिव माइल्ड निकला.

वीडियो में उन्होंने आगे- जाहिर सी बात है कि मैं और मेरे भाई उनके साथ थे, तो मैंने भी और मेरे भाई राजू ने भी अपना सीटी स्कैन करवाया जिसमें मेरे भाई राजू कोरोन पॉजिटिव माइल्ड निकले और मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई. फिर हमने उनकी फैमिली को भी कोरना टेस्ट करवाने के लिए बोला, जिसमें मेरी भाभी रीमा और भतीजी वृंदा और भतीजा प्रनित का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव माइल्ड निकले, जबकि भतीजे की रिपोर्ट नेगेटिव आई.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर किसी के भी माता-पिता को भूख नहीं लग रही है तो फौरन अपने परिजन की कोरोना रिपोर्ट कराएं. उन्होंने कहा कि इस मौके पर डॉक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसलिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. आपके आशिर्वाद से मेरा परिवार जल्दी स्वस्थ हो जाएगा और लोग भी इस बीमारी से पीड़ित हैं उनके लिए भी मैं दुआ करता हूं.

अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन