Gujarat Exclusive > यूथ > सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का निधन, इलाज के दौरान हुई मौत

सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का निधन, इलाज के दौरान हुई मौत

0
363

लगातार टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरों के आने का सिलसिला जारी है. अब एक और दुखद खबर इंडस्ट्री से सामने आई है. भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. आदित्य ने महज 35 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. वो काफी समय से बीमार चल रहे थे. किडनी के इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया.

बेटे आदित्य पौडवाल का निधन से पूरा परिवार गमगीन हो गया है. जानकारी के मुताबिक, वह पिछले कई महीने से बीमार चल रहे थे. आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे. वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया.

लिम्का बुक में नाम शामिल

आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आदित्य पौडवाल भी अपनी मां अनुकाधा (Anuradha Paudwal) की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे. उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का मुरीद हुआ WHO, कोरोना से जंग के मसले पर जमकर सराहा

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को साल 2017 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके अलावा उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मध्य प्रदेश सरकरा से भी सम्मान प्राप्त हो चुका है. आदित्य पौडवाल भी उनकी भक्ति गीत की राह पर चल रहे थे.

संगीत से जुड़ा है परिवार

मालूम हो कि अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी, जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे. खुद अरुण भी एक संगीतकार थे. नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) अपने करियर के शिखर पर थीं. उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. अब उनका बेटा भी साथ छोड़कर चला गया. अब परिवार में अनुराधा (Anuradha Paudwal) की केवल एक बेटी कविता पौडवाल ही हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें