Gujarat Exclusive > यूथ > अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मुश्किल में फिल्मेकर

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मुश्किल में फिल्मेकर

0
159

फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद मुम्बई पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में मंगलवार रात एफआईआर दर्ज की गई.

इससे पहले सोमवार को ओशिवारा थाने की पुलिस ने अपना इलाका नहीं होने की बात कहकर केस दर्ज करने से मना कर दिया था. एक्ट्रेस का आरोप है कि कश्यप (Anurag Kashyap) ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर यौन उत्पीड़न किया था.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को NCB का समन, अगले 3 दिनों में सबकी पेशी

अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस के अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस से शिकायत करने के बाद वर्सोवा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई. अधिकारी ने बताया कि भादंव की धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप (Anurag Kashyap) को बुलाया जाएगा.

क्या है आरोप

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कश्यप (Anurag Kashyap) पर 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने गए थे. वहां उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा गया क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की है. वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गए थे क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है.

वहीं, कश्यप (Anurag Kashyap) ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इस उन्हें ‘‘खामोश’’ करने का प्रयास करार दिया है. कश्यप के वकील ने ट्वीट किया, ‘‘ मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप, इन गलत आरोपों से बेहद दुखी हैं, ये पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं.’’

संसद में उठ चुका है मामला

मालूम हो कि गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने रविवार को लोकसभा में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का मामला उठाया था. उन्होंने बिना नाम लिए दरिंदा कहा था. साथ ही कहा कि हमारे देश में बेटियां दुर्गा की तरह पूजी जाती हैं, लेकिन बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी तकदीर चमकाने का धोखा देकर सौदेबाजी पर उतर आते हैं. रवि किशन ने इस मुद्दे को लेकर सख्त कानून बनाने की मांग की. दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने 2 दिन पहले रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगा दिया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें