Gujarat Exclusive > यूथ > अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा समन

अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा समन

0
172
  • बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप
  • मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए अनुराग कश्यप को जारी किया समन
  • कल 11 बजे इस मामले में कश्यप से पुलिस करेगी पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए समन जारी किया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार कल उन्हे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को कहा गया है.

पुलिस पायल घोष के द्वारा लगाए गए आरोप के सिलसिले में कश्यप से पूछताछ करेगी.

23 सितंबर दर्ज हुआ था मामला

पायल घोष ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद 23 सितंबर को मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था.

इस दौरान पालय ने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि कश्यप ने उन्हें लाइब्रेरी में ले जाकर आपत्तिजनक वीडियो दिखाए थे.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मुश्किल में फिल्मेकर

क्या है आरोप

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने गए थे. वहां उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा गया क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की है.

वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गए थे क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है.

वहीं, अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इस उन्हें ‘‘खामोश’’ करने का प्रयास करार दिया है. कश्यप के वकील ने ट्वीट किया, ‘‘ मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप, इन गलत आरोपों से बेहद दुखी हैं, ये पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं.’’

संसद में उठ चुका है मामला

मालूम हो कि गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने रविवार को लोकसभा में अनुराग कश्यप का मामला उठाया था. उन्होंने बिना नाम लिए दरिंदा कहा था.

साथ ही कहा कि हमारे देश में बेटियां दुर्गा की तरह पूजी जाती हैं, लेकिन बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी तकदीर चमकाने का धोखा देकर सौदेबाजी पर उतर आते हैं.

रवि किशन ने इस मुद्दे को लेकर सख्त कानून बनाने की मांग की. दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने 2 दिन पहले रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगा दिया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों को अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद