Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश यादव पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल करवाते हैं

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल करवाते हैं

0
74

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी पार्टी एक्शन मोड में आ गई है. चुनाव में कामयाबी हासिल करने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता राज्य के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं. लेकिन अब केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने बागपत में एक सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है.

उत्तर प्रदेश के बागपत में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुश्ती और दंगल कार्यक्रम में हिस्सा लिया. अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि अखिलेश यादव कहता है कि बीजेपी सांसद खेल स्पर्धा कराते हैं. अगर अपने खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में मदद करें तो क्या बुराई है. उनको नशे से दूर रखा जाता है इसमें क्या बुराई है. ठाकुर ने कहा कि अखिलेश भाई, तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल करवाते हैं.

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम प्रयास करेंगे​ कि यहां पर सुंदर इंडोर स्टेडियम बने ताकि यहां पर मैट गेम्स खेलने का अवसर मिले और प्रशिक्षण की सुविधाएं भी दी जा सकें. सांसद खेल स्पर्धा के ज़रीए अगर हम खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका दे रहे हैं, नशे से दूर रख रहे हैं तो क्या बुराई है? अखिलेश भाई सुनो, तुम दंगे कराते हो, हम दंगल कराते हैं. बागपत के लोग दंगल चाहते हैं, दंगे नहीं.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ये वही तत्व है जो 2017 से पहले एक तरफ़ दंगा करवाते थे नौजवानों, भाजपा कार्यकर्ताओं, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं, व्यापारियों पर झूठे मुकदमे दर्ज़ कराते थे और दूसरी तरफ़ आतंकवादियों पर दर्ज़ मकुदमों को वापस लेने का काम करते थे.

नरम पड़ा आंदोलनकारी किसानों का रुख, फिलहाल के लिए संसद मार्च स्थगित