Gujarat Exclusive > राजनीति > अनुराग ठाकुर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

अनुराग ठाकुर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

0
448

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी पीठ थपथपाने और वायदों की फेहरिस्त बनाने में जुटे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपनी-अपनी पार्टी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. ऐसे जैसे-जैसे चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. पिछले दिनों अपने गोली मारो बयान की वजह से विवादों में रहे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए कहा, “दिल्ली की जनता जब एक-एक वोट कमल छाप पर दबाएगी तब 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरु हो जाएगा, इसका मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं.” साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली भी देश के साथ चलेगी और पीछे नहीं रहेगी.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया था. रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को ‘गद्दारों को गोली मारने वाला’ भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था. जिसके बाद इसके बाद चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता अनुराग ठाकुर पर कार्रवाई करते हुए भारतीय जनता पार्टी को निर्देश दिया कि उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया जाए.

हालांकि बाद में अनुराग ठाकुर ने अपने एक अन्य बयान मे कहा था, ”लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं, वोट का प्रयोग सही तरह से करें और बुलेट पर बैलेट भारी पड़े ऐसा होना चाहिए.” लेकिन उनके बयानो को लेकर विपक्षी सदस्यों ने लोकसभा में जमकर नारेबाजी की थी. ऐसे में अब उनके ताजा बयान से एक बार फिर विरोधी दल उन्हें घेर सकते हैं.