Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विराट का लुक संवारने के लिए खुद अनुष्का ने चलाई कैंची, फैंस ने कहा- थोड़ा दान भी कर लिया करो

विराट का लुक संवारने के लिए खुद अनुष्का ने चलाई कैंची, फैंस ने कहा- थोड़ा दान भी कर लिया करो

0
510

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों की तालाबंदी है. इसकी वजह से आम से खास इंसान तक अपने घरों में कैद हो गया है. टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं. कप्तान विराट कोहली भी घर में हैं. ऐसे में विराट कोहली को हेयरकट की जरूरत पड़ी और इसमें उनका साथ किसी और ने नहीं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने निभाया. हालांकि सोशल मीडिया पर उनके हेयर कट पर लोग मजे भी लेने लगे और दान करने की सलाह देने लगे.

मौजूदा कोरोना संकट के बीच विराट-अनुष्का को साथ बिताने के लिए अधिक समय मिल रहा है. कोहली दंपति घर पर है. दोनों ने इस महामारी के दौरान लोगों से घरों से बाहर न जाने की अपील भी की है. इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. अनुष्का के हाथ में कैंची है. दरअसल, वह विराट के लुक को और बेहतर बनाने के लिए जोर आजमाइश में जुटी हैं. उन्हें विराट के हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करने के लिए हाथ आजमाते देखा जा सकता है.

अनुष्का ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- एकांतवास के दौरान… 42 सेकेंड के इस वीडिया में विराट यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरी पत्नी द्वारा बेहतरीन हेयर कट…

हालांकि इस वीडियो के साझा करने के साथ ही ये दोनों फैंस के निशाने पर आ गए. दरअसल देश भर से लोग कोरोना जैसी घातक बीमारी से लड़ने के लिए लोग दान कर रहे हैं. इसमें दक्षिण सिनेमा से जुड़े अभिनेता काफी आगे हैं. हालांकि अभी तक भारतीय क्रिकेट की ओर से कुछ खास मदद नहीं आई है. सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये का मदद किया है लेकिन विराट कोहली अब तक सिर्फ अपील ही करते नजर आए हैं. ऐसे में अनुष्का द्वारा वीडियो साझा करने के साथ लोग विराट को दान करने की नसीहत देने लगे.

कोरोना से लड़ाई के लिए आगे आए विप्रो प्रमुख अजीम प्रेमजी, 50 हजार करोड़ का किया दान