Gujarat Exclusive > राजनीति > अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर बोले अखिलेश, समाजवादी विचारधारा का हो रहा है विस्तार

अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर बोले अखिलेश, समाजवादी विचारधारा का हो रहा है विस्तार

0
267

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दल बदल की राजनीति तेज हो गई है. स्वामी प्रसाद मौर्या ने सबसे पहले इस्तीफा देकर भाजपा को बड़ा झटका दिया था. उसके बाद कई अन्य भाजपा नेता इस्तीफा देकर सपा में शामिल हो गए हैं. लेकिन अब भाजपा की बारी है भाजपा ने यादव परिवार में बड़ा सेंध लगाते हुए अखिलेश के भाई की पत्नी को पार्टी में शामिल कर लिया है. आज सुबह ही अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हुई है.

अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं उन्हें (अपर्णा यादव) को बधाई दूंगा और हमें खुशी है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां पहुंचकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी. नेता जी (मुलायम सिंह यादव)ने उन्हें समझने की बहुत कोशिश की.

भाजपा में शामिल होते ही बदला अपर्णा का बोल

भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में सभी स्वतंत्रत होकर अपनी विचारधारा से जुड़ सकते हैं. देश को बचाना है तो राष्ट्रवाद के साथ चलना है, BJP राष्ट्रवाद के लिए अग्रसर रही है. पार्टी जहां से सुनिश्चित करेगी मैं वहां से लड़ूंगी. मेरे लिए ज़रूरी है कि BJP का परचम लहराए.

बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने आगे कहा कि मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया. मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं. इतना ही नहीं इस मौके पर सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा के शासन में गुंडागर्दी इतनी ज्यादा थी कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी.

दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के भाई होंगे BJP में शामिल, उत्तराखंड की राजनीति में करेंगे एंट्री