Gujarat Exclusive > गुजरात एक्सक्लूसिव > अहमदाबाद के ट्रांसस्टेडिया में ARA की शानदार जीत, कुछ इस अंदाज में मना जीत का जश्न

अहमदाबाद के ट्रांसस्टेडिया में ARA की शानदार जीत, कुछ इस अंदाज में मना जीत का जश्न

0
770

अहमदाबाद : शहर की आवो हवा बदल रही है और राजनीतिक सरगर्मियों के बीच राज्य में खेलों का स्तर बढ़ता जा रहा है. क्रिकेट प्रेमियों के देश में फुटबॉल का खुमार अब सिर चढ़कर बोलने लगा है. ऐसे में अहमदाबाद इससे कैसे अछूता रह सकता है. अहमदाबाद में फुटबॉल का माहौल कैसा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगा लीजिए कि रविवार को ट्रांसस्टेडिया के द एरीना में आइ-लीग के सेकेंड डिविजन लीग में घरेलू टीम का समर्थन करने सैकड़ों की संख्या में उत्साही प्रशंसक पहुंचे और स्थानीय टीम अहमदाबाद रैकेट एकेडमी (ARA) फुटबॉल क्लब की केरला एफसी पर 2-0 की शानदार जीत का जमकर लुत्फ उठाया.

पूरे मुकाबले के दौरान दर्शक ढोल के साथ अपनी टीम का हौसला बढ़ाते रहे. गोल होने के बाद सैकड़ों की संख्या में मौजूद दर्शक हजारों जैसा जोश भरते नजर आए. इस दौरान स्थानीय दर्शकों ने यूरोपिय स्टाइल में फ्लेयर का भी प्रयोग किया. मुकाबले के बाद एआरए की टीम स्थानीय दर्शकों का अभिवादन स्वीकारा और हाथ ऊपर उठाकर ताली बजाकर उनको धन्यवाद दिया.

केवल एक बदलाव के साथ उतरी एआरए की टीम

मेजबान एआरए की टीम इस मुकाबले में केवल एक बदलाव के साथ उतरी. गगनदीप सिंह की जगह परमिंदर सिंह को लेफ्ट फ्लैंक में उतारा गया. एआरए के लिए मुकाबले का पहला गोल हमीदोई ने दागा और अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई. इसके बाद शोएब सैयद ने दूसरा गोल करके एआरए टीम की जीत पर मुहर लगाई.

बेंगलुरु से अगला मुकाबला

पहले मुकाबले में शानदार जीत के बाद अब एआरए की टीम बेंगलुरु युनाइटेड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उतरेगी. छह फरवरी को द एरीना में ही एआरए और बेंगलुरु के बीच शुरुआती चरण का मुकाबला खेला जाएगा.  ग्रुप-सी में एआरए दो मैचों में दो जीत के साथ शीर्ष पर है. केरला एफसी को हराने से पहले एआरए ने मुंबई सिटी रिजर्व को 5-0 से करारी शिकस्त दी थी.