Gujarat Exclusive > यूथ > NCB दफ्तर पहुंचे अभिनेता अर्जुन रामपाल, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

NCB दफ्तर पहुंचे अभिनेता अर्जुन रामपाल, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

0
258

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल की जांच के बाद एनसीबी की रडार पर कई बॉलीवुड दिग्गज आ चुके हैं. Arjun Rampal NCB News

बॉलीवुड में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरी हरकत में आ गई है. ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी कई बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है.

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी अभिनेता अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए तलब किया है.

NCB दफ्तर पहुंचे अभिनेता अर्जुन रामलाप

मिल रही जानकारी के अनुसार अर्जुन रामपाल मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं. एनसीबी के अधिकारी एक्टर रामपाल से पूछताछ कर रहे हैं. Arjun Rampal NCB News

इससे पहले एनसीबी ने रामलपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से पूछताछ की थी बीते दिनों एनसीबी ने उनके घऱ में छापेमारी की थी इस दौरान टीम के हाथों कई बैन की गई दवाईयां हाथ लगी थी.

यह भी पढ़ें: देश में बीते 24 घंटों में 44 हजार से ज्यादा दर्ज हुए कोरोना के नए मामले, 547 की मौत

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने की थी छापेमारी

फिल्म निर्माता फिरोज नाडियादवाला के घर छापेमारी के बाद अब एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है.

मिल रही जानकारी के अनुसार रामपाल के बांद्रा, खार,अलग-अलग ठिकानों पर फिलहाल एनसीबी की रेड चल रही है. इतना ही नहीं एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लिया है.

फिरोज नाडियादवाला की पत्नी को किया था गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट पर लगाम लगाने के लिए अभियान चला रही है. कल अचानक NCB की टीम फिरोज नाडियादवाला के घर छापामारी की थी.

मिल रही जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे. एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में उनके घर से 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन जब्त कर फिरोज की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था.

एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में कल मुंबई में 5 स्थानों पर छापेमारी की थी. Arjun Rampal NCB News

NCB ने 5 ड्रग पेडलर्स को पकड़ा

कल रात, एक एनसीबी टीम ने कुछ ड्रग पैडलर्स के घरों पर छापेमारी की थी. एनसीबी ने मामले में अब तक 5 ड्रग पेडलर्स को हिरासत में लिया है.

पकड़े गए ड्रग पेडलर्स ने निर्माता के नाम का खुलासा किया था. Arjun Rampal NCB News

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राहुल गांधी टीचर को प्रभावित करने वाले नर्वस छात्र: बराक ओबामा