Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को एनसीबी ने भेजा समन

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को एनसीबी ने भेजा समन

0
225

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. ड्रग्स केस में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा है. रामपाल (Arjun Rampal) को 11 नवंबर को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा.

यह भी पढ़ें: महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, हाल ही में कोरोना को दी थी मात

एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ”अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है, छापेमारी के दौरान उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त किया गया है.” गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को भी बुधवार (11 नवंबर) को एनसीबी के सामने पेश होना होगा.

मालूम हो कि आज रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे. NCB के टॉप अफसर के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो NDPS एक्ट में आता है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है. सूत्रों के मुताबिक रामपाल (Arjun Rampal) के घर से कई तरह की प्रतिबंधित ड्रग्स मिली हैं.

सुशांत सिंह से जुड़ा है मामला

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया. पिछले महीने रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने दो मोबाइल, तीन टैब/लैपटॉप, पेनड्राइव और कुछ प्रतिबंधित टैबलेट बरामद किया है.

आज ही एनसीबी की टीम ने रामपाल के ठिकानों पर छापेमारी की और उनके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. बॉलीवुड में ड्रग्स के मामलों की जांच एनसीबी कर रही है. एक दिन पहले एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें