Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू-कश्मीर: पुंछ के जंगल में मिला आतंकियों का पुराना ठिकाना, कई हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर: पुंछ के जंगल में मिला आतंकियों का पुराना ठिकाना, कई हथियार बरामद

0
532

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पुलिस और सेना ने जंगल में एक पुराने ठिकाने (Hideout) से हथियार बरामद किए हैं. पुलिस और सेना ने गुरुवार को पुंछ जिले के कुनायियन जंगल में साझा तलाशी अभियान चलाया. इस तालाशी अभियान में पुंछ पुलिस के साथ सेना की 39 राष्ट्रीय राइफल की एक टुकड़ी भी शामिल थी.

इसके बारे में पुंछ के SSP रमेश अनगरल ने बताया कि पुंछ के डिप्टी SP मनीष शर्मा के नेतृत्व में SOG टीम और सेना की राष्ट्रीय राइफल के जवानों ने गुरुवार को पुंछ के कुनायियन जंगल में तलाशी अभियान चलाया जहां उन्हें एक पुराना ठिकाना दिखा. इस दौरान उन्हें एक AK 74 राइफल, एक मैगजीन, एक चाइनीज पिस्टल और पिस्टल की मैगजीन मिली. SSP ने बताया कि इस संबंध में पुंछ पुलिस स्टेशन में अलग-अलग धाराओं में FIR दर्जकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आंतकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों की मदद करने वाले तीन तीन ओजीडब्ल्यू (ओवर ग्राउंड वर्कर) को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार ये सभी अनंतनाग के इलाकों में संचालित आतंकी संगठन हिजबुल के सक्रिय आतंकवादियों की सहायता करने में शामिल थे. जांच के अनुसार, पकड़े गए तीनों संदिग्ध हिजबुल के सक्रिय आतंकवादियों को रसद पहुंचाने और आश्रय प्रदान करने का काम कर रहे थे.