Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तब्लीगी जमात के लोगों का इलाज करने आइसोलेशन कैंप पहुंचे आर्मी के डॉक्टर, सुरक्षा में लगे BSF के जवान

तब्लीगी जमात के लोगों का इलाज करने आइसोलेशन कैंप पहुंचे आर्मी के डॉक्टर, सुरक्षा में लगे BSF के जवान

0
3141

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज के कार्यक्रम में शामिल लोगों के लिए बने आइसोलेशन कैंप में अब मदद के लिए इंडियन आर्मी की एक मेडिकल टीम भी पहुंच गई है. इस आइसोलेशन कैंप में आर्मी की मेडिकल टीम उस समय पहुंची है, जब तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों द्वारा डॉक्टरों और नर्सों से दुर्व्यवहार करने की शिकायतें आई हैं.

तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के भागने की खबर आने के बाद आइसोलेशन कैंप के बाहर सुरक्षा के लिए बीएसएफ को लगा दिया गया है. दिल्ली के नरेला में बने आइसोलेशन कैंप में जमाती मरीजों द्वारा डॉक्टरों और नर्सों से दुर्व्यवहार की शिकायत मिलने के बाद ही आर्मी ने अपनी मेडिकल टीम और हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को भेजा है. कई इलाकों से जमाती मरीजों द्वारा नर्सों के सामने अश्लील गाने सुनाने और गंदे-गंदे इशारे करने की शिकायत भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों और नर्सों से जमाती मरीज बीड़ी और सिगरेट की मांग भी कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक आर्मी के पास नरेला आइसोलेशन कैंप में मेडिकल हेल्थ के लिए रिक्वेस्ट आई थी, जिसके बाद आर्मी ने अपने डॉक्टरों और सपोर्टिंग स्टाफ की एक टीम नरेला भेजी है. इस टीम के साथ बीएसएफ की प्रोटेक्शन टीम भी भेजी गई है, जो कैंप के बाहर की सुरक्षा देखेगी. नरेला आइसोलेशन कैंप में सुरक्षा इसलिए बढ़ाई गई है, ताकि यहां रखे गए तबलीगी जमात के लोग कैंप से भाग न जाएं.

पीएम मोदी की अपील से पावर सेक्टर में हड़कंप, बिजली मंत्रालय को सता रहा ग्रिड फेल होने का डर