Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अरूसा आलम का ISI कनेक्शन की चांज पर कैप्टन अमरिंद सिंह ने डिप्टी सीएम को दी सलाह

अरूसा आलम का ISI कनेक्शन की चांज पर कैप्टन अमरिंद सिंह ने डिप्टी सीएम को दी सलाह

0
648

चंडीगढ़: पंजाब की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा की अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र और आईएसआई कनेक्शन की जांच के मामले को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर विवाद छिड़ गया है. हाल ही में एक ट्वीट में डिप्टी सीएम ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कह रहे थे कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है. इसलिए हम उनकी महिला मित्र अरूसा आलम का आईएसआई के साथ संबंधों की जांच करेंगे.

डिप्टी सीएम द्वारा कैप्टन अमरिंद सिंह पर किए गए व्यक्तिगत हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि अरुसा आलम केंद्र की मंजूरी के साथ 16 साल से भारत आ रही थी. इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम रंधावा से सवाल किया कि क्या वह एनडीए और यूपीए सरकारों पर आईएसआई के साथ मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं.

अमरिंदर सिंह के हवाले से मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर लिखा “सुखजिंदर सिंह आप मेरे मंत्रिमंडल में रह चुके हैं. मैंने आपको इसके बारे में शिकायत करते हुए कभी नहीं सुना और यह 16 साल से भारत सरकार की मंजूरी के साथ आ रही हैं. तो क्या अब आप एनडीए और कांग्रेस की नेतृत्व वाली यूपीए सरकार पर आईएसआई से 16 साल तक मिलने का आरोप लगा रहे हैं?

सोनिया गांधी के साथ के तस्वीर को किया साझा

कैप्टन के मीडिया सलाहकार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ आलम की एक तस्वीर भी ट्वीट किया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि डिप्टी सीएम व्यक्तिगत रूप से उन पर हमला कर रहे है, उनको आरोप लगाने से पहले यह बताना चाहिए कि बरगाड़ी मामले में उनकी सरकार ने एक महीने में क्या किया, नशीले पदार्थों की तस्करी के बारे में उनके द्वारा किए गए दावों का क्या हुआ. इन सभी मुद्दों को हल करने की जगह पर वह व्यक्तिगत हमला कर रहे हैं.

आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण कार्यक्रम में बोले PM मोदी, गोवा आज आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ रहा है