Gujarat Exclusive > राजनीति > अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया शपथ ग्रहण समारोह का न्योता

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया शपथ ग्रहण समारोह का न्योता

0
991

दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. हर किसी की नजर इस बात पर थी कि क्या अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी को आमंत्रित करेंगे. इन चर्चाओं पर फिलहाल विराम लग गया है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया है.

अरविंद केजरीवाल रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इससे पहले दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली एतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.’ मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 62 सीटें अपने नाम की और सरकार बनाने का मजबूत दावा पेश किया.