Gujarat Exclusive > गुजरात > दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज राजकोट में जनसभा को करेंगे संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज राजकोट में जनसभा को करेंगे संबोधित

0
73

गांधीनगर: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होना है. भाजपा लगभग तीन दशकों से गुजरात पर शासन कर रही है. चुनाव से पहले पार्टी एक बार फिर से चुनावी मोड में आ गई है. लेकिन भाजपा को इस बार कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही है. इसीलिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज फिर गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं. केजरीवाल वह शाम सात बजे राजकोट के शास्त्री मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद रात में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार केजरीवाल राजकोट में रात गुजारेंगे और 12 तारीख को दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

अरविंद केजरीवाल 11 तारीख को दोपहर 3 बजे राजकोट पहुंचेंगे. उसके बाद शहर के एक निजी होटल में चुनिंदा कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बाद में वे प्रबुद्ध नागरिकों से भी मुलाकात करेंगे. शास्त्री मैदान में होने वाली जनसभा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. आम आदमी पार्टी का झंडा और बैनर पूरे राजकोट में लगाया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार राजकोट के कारोबारी और सामाजिक नेता अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए समय मांग रहे हैं. इसके अलावा केजरीवाल मोरबी सिरेमिक उद्योग से जुड़े लोगों से मिलना चाहते थे, लेकिन सिरेमिक उद्योग से जुड़े लोगों ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया है.

गुजरात: ड्रग माफिया के खिलाफ गृह विभाग की विशेष कवायद, एजेंसियों का संयुक्त अभियान शुरू