Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता बनर्जी पर ओवैसी का पलटवार, कहा- मुस्लिम वोटर्स आपकी जागीर नहीं

ममता बनर्जी पर ओवैसी का पलटवार, कहा- मुस्लिम वोटर्स आपकी जागीर नहीं

0
264

पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों को लेकर वाद-विवाद का दौर जारी है. इसी बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है. ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि मुस्लिम वोटर्स किसी की जागीर नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके.

दरअसल ममता बनर्जी ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी में रैली के दौरान के कहा था कि बीजेपी मुस्लिम वोट के बंटवारे के लिए ओवैसी पर करोड़ रुपये खर्च कर रही है जिसके जवाब में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें: टीएमसी विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज

ममता ने क्या कहा था

मंगलवार को जलपाईगुड़ी में एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा था, ‘मुस्लिम वोट को बांटने के लिए बीजेपी हैदराबाद की एक पार्टी को लाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है. प्लान यह है कि बीजेपी हिंदू वोट्स खाएगी और हैदराबाद की पार्टी मुस्लिम वोट खाएगी. हाल ही के बिहार चुनावों में भी उन्होंने ऐसा ही किया था. यह पार्टी बीजेपी की B टीम है.’

औवैसी का जवाब

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने इसके जवाब में ट्वीट किया, ‘अभी तक आपने हुकुम मानने वाले मीर जाफरों और सादिकों से डील किया है. आपको अपने लिए बोलने और सोचने वाले मुस्लिम पसदं नहीं हैं. आपने बिहार के वोटरों का अपमान किया है. याद रखिए बिहार में जो लोग अपनी हार के लिए वोट कल्चर को दोष दे रहे थे, उनका क्या हुआ. मुस्लिम वोटर्स आपकी जागीर नहीं हैं.’

 

उधर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ”ऐसा कोई इंसान पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को पैसे से खरीद सके. उनके आरोप निराधार हैं, वह बेचैन हैं. उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए, उसके बहुत से लोग बीजेपी के साथ जा रहे हैं. उन्होंने बिहार वोटर और जिन्होंने हमें वोट दिया उनका अपमान किया है.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें