Gujarat Exclusive > यूथ > बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली लाश

0
441

2020 में बॉलीवुड पर मौत की काली साया लगातार मंडरा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है. खबर है कि अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आत्महत्या कर ली है. टीवी और फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता आसिफ (Asif Basra) धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे. एक्टर ने यह खुदकुशी आज दिन में सुबह 11.30 बजे की.

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे में खुदकुशी की. अभिनेता ने किस कारण खुदकुशी की है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: पीपीई किट पहने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हुई टीम इंडिया, 27 नवंबर से शुरू होगी सीरीज

मौत की जांच शुरू

कांगड़ा के पुलिस एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस बारे में पुष्टि की है. एसएसपी ने कहा कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) का शव धर्मशाला में एक निजी परिसर में लटका पाया गया था. फोरेंसिक टीम मौके पर है और पुलिस मामला की जांच कर रही है.

टीवी की दुनिया के मशहूर सितारे

आसिफ बसरा (Asif Basra) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था. इसके अलावा आसिफ (Asif Basra) ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था. उन्होंने ऋतिक रोशन की कृष3 और सैफ अली खान की कालांकदी मे भी बेहतरीन काम किया था. आसिफ ने पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. वह ‘परजानियां’ और ‘ब्लैक फ्राईडे’ जैसी दमदार एक्टिंग वाली फिल्मों में काम कर चुके हैं. चर्चित फिल्म की बात करें तो आसिफ ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में नजर आ चुके हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें