Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह की रैली में लगे थे ‘गोली मारो …को’ नारा, पुलिस ने तीन बीजेपी नेताओं को किया गिरफ्तार

अमित शाह की रैली में लगे थे ‘गोली मारो …को’ नारा, पुलिस ने तीन बीजेपी नेताओं को किया गिरफ्तार

0
333

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में जाते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्टी का झंडा लहराते हुए “गोली मारो…को ” नारा लगाया था. अब कोलकाता पुलिस ने इस मामले में तीन बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार किया है.

शहीद मीनार मैदान में जाते हुए कार्यकर्ताओं के समूह में शामिल सदस्यों ने पार्टी का झंडा हाथ ले रखा था और उनको यह नारा लगाते हुए सुना गया. कोलकाता पुलिस ने इस मामले पर कहा था कि शहर में कानून व्यवस्था को खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भी एक रैली के दौरान यही नारे लोगों की भीड़ से लगवाए थे. चुनाव में जब पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, तो उसके बाद अमित शाह ने अपने एक बयान में ऐसे नारों से पार्टी को अलग कर लिया था.एक रिपोर्टर ने यह पूछ लिया कि दिल्ली हिंसा की जो आग भड़की है उसमें चिंगारी लगाने का काम आपके बयान से हुआ. जिस पर अनुराग ने पूछा कि मैने क्या कहा था. आज एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्हें देश के गद्दारों को गोली मारो वाले बयान को याद दिलाया गया. तो अपने उस बयान पर सफाई देने के बजाय उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि आप लोग झूठ बोल रहे हैं. मीडिया को अपनी जानकारी में सुधार करना चाहिए.