Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात ‘आप’ के प्रभारी पर हमला, स्वास्थ्य मंत्री के समर्थकों पर मारपीट का लगा आरोप

गुजरात ‘आप’ के प्रभारी पर हमला, स्वास्थ्य मंत्री के समर्थकों पर मारपीट का लगा आरोप

0
852

सूरत: आम आदमी पार्टी धीरे-धीरे गुजरात में अपनी पकड़ बना रही है. कोरोना महामारी के बीच स्वास्थ्य मंत्री का लापता होने का पोस्टर लगाने मामले को लेकर सूरत आम आदमी पार्टी (AAP) प्रभारी की पिटाई की गई. माना जा रहा है कि यह घटना आने वाले दिनों में राजनीतिक मुद्दा जरुर बनेगा.

सूरत शहर के योगी चौक इलाके में मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर बैठे जिला प्रभारी राम धडुक बैठे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग दफ्तर में घुस कर पार्टी कार्यालय में तोड़-फोड़ की और राम धडुक की पिटाई कर दी. अज्ञात लोगों के साथ होने वाले मारपीट में उनका कपड़ा फट गया और बायां कान भी गंभीर रूप से घायल हो गया. हाथापाई करने के बाद अज्ञात लोग मौके से फरार हो गए.

हाथापाई होने के बाद सूरत आम आदमी पार्टी के प्रभारी राम धडुक ने पुलिस शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार और विशेष रूप से स्वास्थ्य मंत्री कुमार कानानी के समर्थकों ने उन पर हमला किया है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों आम आदमी पार्टी कोरोना के मुद्दे पर सरकार को बेनकाब कर दिया था.

स्वास्थ्य राज्य मंत्री का विरोध

जहां एक तरफ राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी गुजरात सरकार कोरोना के मामले को लेकर घेरने की कोशिश कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना काल में गायब होने को लेकर पिछले दिनों सूरत के कई इलाकों में पोस्टर भी लगाया गया था. इतना ही नहीं राम धडुक ने अपने फेसबुक पर गुजरात के स्वास्थ्य राज्य मंत्री की विफलता को लेकर एक पोस्ट साझा किया था. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता और राम धडुक के बीच तकरार भी हुआ था.

छात्रा से वीडियो कॉल कर की अश्लील मांग, FB फ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज