Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश पर जमकर बरसे CM योगी, कहा- कोरोना की डर से खुद को कर लिया था आइसोलेट

अखिलेश पर जमकर बरसे CM योगी, कहा- कोरोना की डर से खुद को कर लिया था आइसोलेट

0
203

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव से पहले राज्य की सियासी सरगर्मियां अपने चरम सीमा पर हैं. सियासी पार्टियां अलग-अलग तरीकों का वादा कर वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. सीएम योगी लगातार समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लालगढ़, आज़मगढ़ में 122.43 करोड़ रुपए की लागत की 37 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया और लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाण-पत्रों का वितरण किया.

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया और राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना काल में मैं 3 बार आज़मगढ़ आया लेकिन आज़मगढ़ का सांसद आज़मगढ़ में नहीं दिखाई दिया. वो कोरोना से भयभीत हो गए थे और आइसोलेशन में थे. कोरोना का आतंक था, तब भाई-बहन गायब थे और बुआ-बबुआ भी गायब थे. तब केवल BJP काम कर रही थी.

आजमगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने इसको(आजमगढ़) अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था. पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर ले.

इतना नहीं जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था. देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा.

कस्टोडियल डेथ के मामले में गुजरात देश में पहले पायदान पर, जानिए वजह