Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बाबा रामदेव योग करते समय हाथी से गिरे, कुछ हफ्ते पहले साइकल से गिरे थे योग गुरु

बाबा रामदेव योग करते समय हाथी से गिरे, कुछ हफ्ते पहले साइकल से गिरे थे योग गुरु

0
177

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) हाथी पर योगा अभ्यास के दौरान गिर गए. हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है लेकिन एक वीडियो वायरल में उनके गिरने की घटना साफ-साफ देखी जा सकती है.

दरअसल योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,​ जिसमें वह हाथी की पीठ पर ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच हाथी अपनी पीठ को हल्का सा हिलाता है तो और रामदेव नीचे गिर जाते हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: हिंदू राव अस्पताल की हड़ताल जारी, कस्तूरबा गांधी के डॉक्टर कल से करेंगे काम बंद

जानकारी के मुताबिक, बाबा रामदेव (Baba Ramdev) हाथी पर योगासन सिखा रहे थे. इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर पड़े. ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. वह मथुरा के रमणरेती आश्रम में संतों को योग अभ्यास सिखा रहे थे. सोशल मीडिया पर लगातार बाबा (Baba Ramdev) के इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.

 

 

विगत सोमवार को बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने आसनों से होने वाले लाभों के बारे में संतों को जानकारी दी थी. उन्होंने अनुलोम-विलोम व अन्य योग बताए थे.

इससे पहले साइकल से गिरे थे बाबा

गौरतलब है कि बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अपने योग विद्या के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि कुछ समय से वह कुछ अलग तरह की खबरों में बने हुए हैं. कुछ हफ्ते पहले बाबा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह साइकल चलाते हुए गिर गए थे. तब बारिश हो रही थी और बाबा रामदेव साइकल चलाते समय अचानर से फिसल गए और उनकी साइकल गिर गई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें