Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP के बलिया में दबंगों ने पुलिस के सामने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी BJP का कार्यकर्ता

UP के बलिया में दबंगों ने पुलिस के सामने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी BJP का कार्यकर्ता

0
514
  • उत्तर प्रदेश के बलिया में दबंगों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • युवक की मौत के बाद प्रदेश की गरम हुई सियासत
  • पुलिस के आला आधिकारियों के सामने दबंगों ने चलाई गोली
  • आरोपी बीजेपी का बताया जा रहा है कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्थ कल एक फिर अपराधियों के सामने घुटने टेकते हुए नजर आई. दरअसल मामला है राज्य के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में मौजूद दुर्जनपुर गांव का जहां पर कोटे की दुकान के आवंटन की कार्यवाही की जा रही थी.

लेकिन इसी दौरान दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. जिसमें गांव के ही दबंग धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

इस हमले में घायल जयप्रकाश पाल को गोली लग गई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

कोटे की दुकान आंवटन को लेकर होने वाली कार्यवाही के दौरान एसडीएम सीओ सहति कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

लेकिन अपराधियों ने अधिकारियों की मौजूदगी के बीच दबंगई करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग के दौरान पुलिस के आला अधिकारी मौजूद

मामला तूल पकड़ते ही इस मामले में शामिल धीरेंद्र प्रताप सिंह सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीम गठित किया है.

पुलिस की टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर दबिश दे रही है. इस बीच जानकारी मिल रही है कि फायरिंग के वक्त मौके पर मौजूद एसडीएम, सीओ समेत सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

बलिया हत्याकांड को लेकर आरोप लगाया जा रहा है कि आरोपी भाजपा से जुड़ा है और बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का काफी करीबी है. वह कई मौके पर विधायक के साथ देखा गया है.

हालांकि मामला तूल पकड़ते ही बलिया के बीजेपी जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने बताया कि आरोप धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्बू हमारे किसी संगठन का पदाधिकारी नहीं है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें