Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बांद्रा मामला : लॉकडाउन तोड़ने वाले 1000 लोगों पर मुंबई पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत दर्ज किया एफआईआर

बांद्रा मामला : लॉकडाउन तोड़ने वाले 1000 लोगों पर मुंबई पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत दर्ज किया एफआईआर

0
1380

मुंबई के बांद्रा में मंगलवार को अप्रवासी मजदूरों के द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. मंगलवार की शाम को मुंबई पुलिस ने इन लॉक डाउन तोड़ने वालों पर महामारी अधिनियम के तहत 1000 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मुंबई पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों में इन लोगों की तलाश करने में जुट गई है.

मालूम हो कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर मुंबई के बांद्रा थाने में आईपीसी की धारा 143,147,149,186,188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि ट्रेन शुरू होने की अफवाह फैलाने वाले बात पर जांच की जा रही है और अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी.

इसके पहले मंगलवार को मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर लॉक डाउन का जमकर उल्लंघन किया गया. सोशल मीडिया पर छाईं बांद्रा स्टेशन की इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर से लोगों में कोरोना वायरस का भय जाग गया है. इन तस्वीरों में हम खुलेआम देखते हैं कि कैसे यहां पर लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है. करीब तीन हजार मजदूर बांद्रा सेंट्रल पर इकट्ठा हो गए. इन सभी मजदूरों की मांग थी कि उन्हें उनके गांव जाने की इजाजत दी जाए.