Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बंगाल हिंसा पर BJP सासंद ने दी खुली धमकी, TMC वालों को भी दिल्ली आना है

बंगाल हिंसा पर BJP सासंद ने दी खुली धमकी, TMC वालों को भी दिल्ली आना है

0
445

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से लगातार हिंसा जारी है. सत्तारूढ़ टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं.

नतीजे के बाद से ही कई जगहों पर भाजपा दफ्तर को भी निशाना बनाते हुए आग के हवाले कर दिया गया है. इस हिंसा में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. Bengal violence BJP threatened

भाजपा इस मामले को लेकर 5 मई यानी कल देशव्यापी धरना प्रदर्शन पर बैठने का फैसला किया है. लेकिन उससे पहले दिल्ली के भाजपा सांसद ने टीएमसी को खुली चेतावनी दी है.

बंगाल में हिंसा पर भड़के भाजपा सासंद

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने टीएमसी नेताओं को खुली धमकी देते हुए ट्वीट कर लिखा Bengal violence BJP threatened

“TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है.

याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना. चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं.

TMC वालों को भी दिल्ली आना है Bengal violence BJP threatened

बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि वहां जो कुछ हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. TMC के विधायक और सांसद अपनी सीमाओं में रहें.

भाजपा सांसद परवेश ने आगे कहा बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है वह लोकतंत्र की सेहत के लिए ठीक नहीं है. Bengal violence BJP threatened

हमारी सरकार नहीं बनी मगर उसके बाद TMC के गुंड़ों द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं के घरों में रात को महिलाओं से रेप हो रहा है और हमारे 10 कार्यकर्ताओं को जान से मार दिया गया.

बता दें कि चुनाव नतीजे आने के बाद हमले और हत्या की घटनाओं को देख राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल जाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का निर्णय लिया है.

वह चार और पांच मई को दो दिनों तक बंगाल में रहकर हिंसा के शिकार परिवारों से मिलेंगे और संवेदना व्यक्त करेंगे.

बीजेपी ने बंगाल में राजनीतिक हिंसा के खिलाफ 5 मई को देशव्यापी धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. Bengal violence BJP threatened

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश के सीएम को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- योगी के पास सिर्फ पांच दिन