Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को ड्रग्स लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को ड्रग्स लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

0
185

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है. एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आ रहे हैं. पिछले साल रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. इसके अलावा कई ड्रग्स पेडलर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी. ड्रग्स मामले में एनसीबी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुकी है.

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस द्वारा एंटी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धांत कपूर समेत 6 लोगों को बीती रात बेंगलुरु के एक होटल में रेव पार्टी करते हुए पकड़ा गया है.

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था. सिद्धांत कपूर सहित 6 लोगों को कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने को लेकर गिरफ्तार किया किया गया है.

बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन डीसीपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि ड्रग्स लेने के मामले में सिद्धांत कपूर की जांच पॉज़िटिव आई है. सिद्धांत को उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया है. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भारत में बीते 24 घंटों में 8 हजार से ज्यादा कोरोना के नए केस दर्ज, 10 संक्रमितों की मौत