Gujarat Exclusive > राजनीति > भारत बंद: कांग्रेस का मोदी सरकार पर तंज, अन्नदाता के संघर्ष को सफल बनाने की अपील

भारत बंद: कांग्रेस का मोदी सरकार पर तंज, अन्नदाता के संघर्ष को सफल बनाने की अपील

0
276

कृषि कानून के खिलाफ किसान बीते 13 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं. किसानों ने आंदोलन को देशव्यापी बनाने के लिए आज भारत बंद का ऐलान किया.

किसानों के भारत बंद का राजनीतिक दलों ने समर्थन दिया है. Bharat Bandh Congress Support

इस बीच कांग्रेस ने के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने किसानों के संघर्ष को सफल बनाने की किया अपील Bharat Bandh Congress Support

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “मोदी जी, किसानों से चोरी बंद करो! सभी देशवासी जानते हैं कि #आज_भारत_बंद_है.

इसका सम्पूर्ण समर्थन करके हमारे अन्नदाता के संघर्ष को सफल बनायें.”

प्रियंका ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप Bharat Bandh Congress Support

वहीं किसानों के भारत बंद को समर्थन देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस कानून से मोदी सरकार अपने अरबपति दोस्तों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा “जो किसान अपनी मेहनत से फसल उगाकर हमारी थालियों को भरता है, उन किसानों को भाजपा सरकार अपने अरबपति मित्रों की थैली भरने के दबाव में भटका हुआ बोल रही है. ये संघर्ष आपकी थाली भरने वालों और अरबपतियों की थैली भरने वालों के बीच है. आइए, किसानों का साथ दें. #आज_भारत_बंद_है.” Bharat Bandh Congress Support

कृषि कानून के खिलाफ आंदोलनरत किसानों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. किसान और केंद्र सरकार के बीच अब तक पांच दौर की बैठक हो चुकी है.

लेकिन अभी तक कोई ठोस नतीजा नहीं निकला है जिसकी वजह से किसानों ने आंदोलन को तेज कर दिया है. किसान संगठनों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है.

पूरे भारत में किसानों के भारत बंद के ऐलान को समर्थन मिल रहा है. किसानों के साथ राजनीतिक दलों द्वारा देशभर में सड़कों पर चक्का जाम किया जा रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

AAP का दावा CM केजरीवाल को किया गया हाउस अरेस्ट, दिल्ली पुलिस ने किया खंडन