Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: भरत सिंह सोलंकी का विवादित बयान, राम मंदिर के ईंटों पर कुत्ते करते थे पेशाब

अहमदाबाद: भरत सिंह सोलंकी का विवादित बयान, राम मंदिर के ईंटों पर कुत्ते करते थे पेशाब

0
155

अहमदाबाद: राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने एक विवादित बयान दिया है. सोलंकी ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक फायदे के लिए भगवान राम के नाम का इस्तेमाल करती है. इतना ही नहीं सोलंकी ने कहा कि रामशिला लोगों ने गाँव-गाँव से अयोध्या भेजा था. सरकार ने मंदिर के लिए एक बजट दिया है, बावजूद इसके चंदा इकठ्ठा किया जा रहा है.

ढोलका के वटामण में कांग्रेस का ओबीसी अधिवेशन हुआ. जिसमें कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए बयान दिया. लेकिन इन सबके बीच ओबीसी सम्मेलन में भरत सिंह सोलंकी का सबसे विवादित बयान शहर में चर्चा का विषय रहा है. सोलंकी ने कहा कि लोगों ने कुम-कुम चंदन कर रामशिला को अयोध्या भेजा था. रामशिला पर कुत्तों को पेशाब करते देखा गया है.

हार्दिक पटेल ने किया पलटवार

बीते दिनों कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने भरत सिंह सोलंकी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं, आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान राम से क्या दुश्मनी हैं ? अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं.

गुजरातियों के लिए चिंताजनक खबर, वडोदरा में ओमीक्रॉन सब वेरिएंट ने दी दस्तक