Gujarat Exclusive > यूथ > जेल में कटेगी एक और रात, भारती और उनके पति की जमानत याचिका पर नहीं होगी सुनवाई

जेल में कटेगी एक और रात, भारती और उनके पति की जमानत याचिका पर नहीं होगी सुनवाई

0
296

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करने वाली थी. Bharti Singh Jail

लेकिन सरकारी वकील अतुल सरपांडे सेशन कोर्ट के दो अलग-अलग सुनवाई में व्यस्त हैं. इसलिए वह एनसीबी का पक्ष नहीं रख पाएंगे.

इसीलिए उम्मीद जताई जा रही है कि भारती सिंह और उनके पति की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं होगी. अगर ऐसा होता है तो इन दोनों को एक और रात जेल में गुजारनी पड़ेगी.

आज होने वाली थी जमानत याचिका पर सुनवाई

आपको बता दें कि कल दोनों को ड्रग से संबंधित मामलों में कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने 4 दिसंबर तक के लिए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

कोर्ट के इस फैसले के बाद दोनों ने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिका दायर की थी. माना जा रहा था कि इस याचिका पर आज सुनवाई होगी. Bharti Singh Jail

जमानत याचिका में दलील दी गई थी कि इन दोनों के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं हैं इसलिए फरार होने का सवाल ही नहीं उठता है. ऐसे में इन दोनों को किया रिहा किया जाए.

यह भी पढ़ें: भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, NCB कोर्ट में आज करेगी पेश

ड्रग्स मामले में किया गया था गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. शनिवार को पहले भारती को गिरफ्तार किया था. Bharti Singh Jail

भारती सिंह से 15 घंटों की लंबी पूछताछ के बाद उनके पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. भारती के घर गांजा की जो मात्रा एनसीबी ने बरामद की है वह बहुत छोटी मात्रा है इसलिए कोर्ट इन दोनों को छह महीने तक जेल या फिर दस हजार रुपये का जुर्माना लगा सकती है.

एनसीबी के निशाने पर कई कलाकार Bharti Singh Jail

कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. सुशांत सिंह की मौत के बाद से शुरू हुई ड्रग्स मामले में हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था.

जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी.

एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. Bharti Singh Jail

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, पति हर्ष पर लटक रही तलवार