Gujarat Exclusive > यूथ > कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, पति हर्ष पर लटक रही तलवार

कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, पति हर्ष पर लटक रही तलवार

0
420

नेशनल नारकोटिक्स ब्रांच (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर छापा मारा था और गांजा बरामद किया था. इसके बाद अब भारती (Bharti Singh) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. भारती (Bharti Singh) को आज रात एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा.

बता दें कि पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की थी. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला. दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई. शाम के बाद भारती सिंह को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था इसलिए सूर्यास्त से पहले ही गिरफ्तारी दिखा दी गई. वहीं हर्ष से पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें: यूपी में महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से हत्या, बच्चों पर भी हमला

कबूली की गांजा लेने की बात!

खबरों के मुताबिक, भारती (Bharti Singh) और हर्ष दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक जब पूछताछ किया गया तो भारती ने ये कबूल किया कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है. हर्ष भी साथ में गांजा कंज्यूम करते थे.

मुंबई में कई जगह छापेमारी

मालूम हो कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा.

कई कलाकार निशाने पर

कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. सुशांत सिंह की मौत के बाद से शुरू हुई ड्रग्स मामले में हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था. जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें