Gujarat Exclusive > यूथ > ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मिली जमानत

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मिली जमानत

0
278

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है. शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था. बाद में पूछताछ में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष दोनों ने कबूला कि गांजे का सेवन करते रहे हैं जिसके बाद उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. रविवार को सबसे पहले भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई. दो ड्रग पेडलर्स के साथ भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई.

यह भी पढ़ें: ऑक्सफोर्ड की कोरोना वैक्सीन 90 फीसदी तक हो सकती है प्रभावी

कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडसर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है. इससे पहले कोर्ट ने भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था.

एनसीबी हुई सख्त

सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है. एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए. रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया. ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है. बीते दिनों अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी.

एनसीबी पर हमला

उधर ड्रग पैडलर कैसी मैडिस को पकड़ने गयी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पर कैरी के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में एनसीबी के 3 अधिकारियों के घायल होने की खबर है. इसमें जोनल डायरकेट्र समीर वानखेड़े सहित उनके दो अन्य साथी शामिल हैं. एनसीबी सूचना के आधार पर गोरेगांव इलाके में छापेमारी के लिए गयी थी. एनसीबी के पास सूचना थी कि ड्रग पैडलर कैरी मैडिस यहीं छिपकर बैठा है. एनसीबी के टीम जैसे ही इस इलाके में पहुंची कैरी के लोगों ने पत्थर औऱ डंडों से एनसीबी की टीम पर हमला कर दिया. एनसीबी इस हमले से बचते हुए कुछ लोगों को पकड़ने में कामयाब भी हुई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें