Gujarat Exclusive > यूथ > कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, गांजा बरामद

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, गांजा बरामद

0
380

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स मामले की जांच के बाद बॉलीवुड की परतें खुलती चली जा रही हैं और आए दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कई कलाकारों के घर छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के अंधेरी स्थित घर पर एनसीबी ने छापा मारा है. भारती सिंह (Bharti Singh) के घर इस छापेमारी के दौरान एनसीबी को गांजा बरामद हुआ है.

उधर एनसीबी ने भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हसबेंड हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजा है. एनसीबी की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष के घर पर रेड किया. एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: ओवैसी का आरोप- बेकसूर मुस्लिमों और दलितों के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा UAPA

खबरों के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है.

कई कलाकार निशाने पर

कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था. जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें