Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- अगर मेरी मौत कोरोना से होती है तो मुझे…

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- अगर मेरी मौत कोरोना से होती है तो मुझे…

0
897

कोरोना वायरस की दहशत की बीच शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि अगर उनकी मौत कोरोना वायरस से होती है, तो उन्हें दफनाए नहीं. उन्हें जलाया जाए. उनका ये बयान सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने कहा कि दफनाने की जगह जलाया जाए, जिससे संक्रमण ना फैलें. साथ ही उन्होंने वक्फ बोर्ड के मस्जिद और मदरसों पर भीड़ जमा होने पर रोक के आदेश दिए हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई ऐलान किए हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में 23 लोग कोरोना से पीड़ित हैं. सीएम ने ऐलान किया कि राज्य में 15 लाख दिहाड़ी मजदूरों और 20.37 लाख निर्माण श्रमिकों को उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए 1000 रुपये प्रत्येक को दिया जाएगा. साथ ही रेहड़ी वालों को 1000 रुपये की राशि दी जाएगी. ये मदद राशि मजदूरों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी.लेबर सेस से मदद मुहैया कराने का प्रयास किया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता कर्फ़्यू का आह्वान है, कृपया घरों में रहें. रविवार को मेट्रो, बसें, सिटी बसें बंद रहेंगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भी कोरोना से बचाव और लड़ने के लिए पूरी सतर्कता बरती है. 2 दिन पहले पीएम मोदी ने भी जनता से भीड़ न लगाने की अपील की है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरे देश में कोरोना वायरस सेकंड स्टेज पर है और अगर हम इसे यहीं रोकने में कामयाब होते है तो ये पूरी दुनिया के लिए एक मैसेज होगा. इसके संक्रमण को रोकने के लिए हमारी तैयारी युद्धस्तर पर चल रही है. सभी जिलों के अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड बनाए गए है और पर्याप्त चिकित्साकर्मी तैनात किए गए हैं.

सिंगर कनिका कपूर से मिलने वाले दुष्यंत सिंह ने राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, सांसदों के साथ किया था नास्ता